About our Founder

अनिल शर्मा को बचपन से ही अपने माता पिता से प्रेरणा मिली थी कि हमेशा गरीव कमजोर और जरूरतमंद की मदद करनी चाहिये।
अनिल शर्मा ने हमेशा गरीव कमजोर मजदूरों विधवा बहनों विकलागों के लिये अनगिनत तरह से मदद की है और करते हैं भारत सरकार ने बाल श्रम के खिलाफ आवाज उठाने पर 2006 से 2009 तक श्रम मंत्रालय भारत सरकार की कोर कमिटी के सदस्य बनाया था।
अनिल शर्मा के जनहित कार्यो को देखते हुए दिल्ली सरकार के भागीदारी प्रकोष्ठ के अंतर्गत कोर कमिटी के सदस्य मनोनीत किया गया लगातार 4 वर्षो से सदस्य रहते हुए सैकड़ो कॉलोनियों में सरकार के फण्ड से बैठने की बेंचें कॉलोनियों में सुरक्षा गेट और साइन बोर्ड लगवाए
मीठापुर जैसे अति पिछले क्षेत्र में पोस्ट आफिस खुलवाने में अहम भूमिका निभाई  । मीठापुर बदरपुर में दिल्ली सरकार द्वारा सरकारी डिस्पेंसरी खुलवाई जिसमे सेकड़ो मरीजो का रोजाना फ्री इलाज होता है और फ्री दवाई भी मिलती है।
अनिल शर्मा जी के सामाजिक कार्यो को देखते हुए पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त ने भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया था।

बदरपुर विधानसभा के अंतर्गत गलत तरीके से ओ-जोन लगाया गया जिसकी वजह से 5 लाख लोगों के घरों पर टूटने का खतरा मंडरा रहा है । ओ-जोन मुक्ति संघर्ष समिति के बेंनर तले पिछले 10 वर्षों से लड़ाई लड़ते हुए अनिल शर्मा इस लड़ाई को अंतिम दिशा में लाने में सफल हुए हैं
लगभग 7 वर्ष से मिरेकल हैल्थ & एजुकेशनल सोसाइटी  (रजि.) के द्वारा
दिल्ली सहित देश मे कही भी विकलागों के लिये विधवा बहनों के लिये गरीव कमजोर के लिये हमेशा मदद के लिये तत्पर रहते हैं । हज़ारों विधवा बहनों ,विकलागों को सरकार के द्वारा पेंशन दिलवाने सहित विधवा महिला की बेटी की शादी आदि में सरकार से  मदद करवाई है।

सैकड़ो हैल्थ चेकअप कैम्प लगवाये जिसमे सेकड़ो लोगो ने फ्री लाभ उठाया । मोलरबन्द स्कूल रोड मीठापुर बदरपुर नई दिल्ली 110044 में पिछले कई महीनों से गरीव और कमजोर लोगो के लिये सेंटर खोला हुआ है जहाँ पर सिलाई कढ़ाई,कंप्यूटर कोर्स ,ब्यूटी पार्लर कोर्स ,आर्ट & क्राफ्ट ,के अलावा पर्सनालिटी कोर्स करवाया जाता है।
समय समय पर अलग अलग एक्टिविटी के द्वारा समाज के पिछले वर्गों को जागरूक करने का कार्य किया जाता है।